क्या है Insomnix?

Insomnix नींद और मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए एक सुरक्षित और प्रभावी आहार पूरक ।

यह घोटाला है या वैध?

मेरे व्यक्तिगत अनुभव और ग्राहक समीक्षाओं के आधार पर, मेरा मानना है कि Insomnix कोई घोटाला नहीं है

सामग्री

उत्पाद की संरचना में प्राकृतिक तत्व शामिल ं जो स्वस्थ नींद को बहाल करने, चिंता और पुरानी थकान से छुटकारा पाने में मदद करते ं:

  • बकोपा मोनियर। यह एक असरदार पदार्थ जो शरीर पर नींद की गोली की तरह काम करता । यह नींद की अवधि को बढ़ाता , रात में जागने की संख्या को कम करता , हार्मोन डोपामाइन और सेरोटोनिन के उत्पादन को प्रोत्साहित करने में मदद करता ।
  • पवित्र तुलसी। एक प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट जो शरीर को प्रभावी ढंग से साफ करता , प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता , ऊर्जा और ताकत देता । इसके अलावा, घटक मौसम पर निर्भरता के कारण होने वाले लक्षणों को कम करता , तनाव के प्रभावों को बेअसर करता , और केंद्रीय तंत्रिका तंत्र को शांत करता ।
  • सेंटेलिया एशियाटिका। नींद की गड़बड़ी के लक्षणों को समाप्त करता , मस्तिष्क की गतिविधि को उत्तेजित करता , एक नॉट्रोपिक प्रभाव पड़ता , स्मृति और एकाग्रता में सुधार करता ।
जानकारी - Insomnix
प्रोडक्ट का नाम Insomnix
आधिकारिक साइट www.Insomnix.in
कीमत 2699₹
डिलीवरी का समय 5-14 दिन
सामग्री 100% प्राकृतिक। दवा नहीं
ग्राहक समीक्षा सकारात्मक

निर्देश हिंदी में: कैसे उपयोग करें?

कैप्सूल को शाम को 1 टुकड़ा लेने की सलाह दी जाती , बिना गैस के खूब साफ पानी पिएं। कैप्सूल एक सुरक्षित खोल में होते ं, घुल जाते ं, आंतों में मिल जाते ं और पेट पर नकारात्मक प्रभाव नहीं डालते ं।

यह वास्तव में कैसे काम करता है?

दवा लेते समय, एक व्यक्ति को निम्नलिखित सकारात्मक परिवर्तन महसूस होते ं:

  • नींद सामान्य हो जाती ;
  • आक्रामकता और चिंता कम हो जाती ;
  • पुरानी थकान गायब हो जाती ;
  • मनोदशा में सुधार;
  • तंत्रिका तनाव दूर होता ।

उपयोग के संकेत

निम्नलिखित मामलों में प्रवेश के लिए उपकरण की सिफारिश की जाती है:
  • हृदय रोग;
  • आक्रामकता, चिंता, चिड़चिड़ापन;
  • प्रतिरक्षा कम होने के कारण बार-बार सर्दी लगना;
  • सिरदर्द, जी मिचलाना;
  • अवसाद और न्यूरोसिस।
नैदानिक परीक्षणों में भाग लेने वाले मरीजों ने देखा कि उनकी नींद में सुधार हुआ, सिरदर्द गायब हो गया, चिंता कम हो गई और चिड़चिड़ापन गायब हो गया।

मतभेद

दवा में हानिकारक सिंथेटिक घटक नहीं होते हैं, इसलिए इसका शरीर पर नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता है। यह सभी रोगियों द्वारा लिया जा सकता है, हालांकि, कुछ मामलों में, सक्रिय पदार्थों के लिए व्यक्तिगत असहिष्णुता हो सकती है। उपचार के पूरा होने के बाद उत्पाद दुष्प्रभाव और लत का कारण नहीं बनता है।

सामान्य प्रश्न

क्या Insomnix के कोई साइड इफेक्ट हैं?

हमारे डेटा और ग्राहक प्रतिक्रिया के अनुसार, यदि संकेत और contraindications का पालन किया जाता है, तो Insomnix का कोई स्पष्ट दुष्प्रभाव नहीं है।

मुझे आधिकारिक Insomnix वेबसाइट कहां मिल सकती है?

निर्माता और आधिकारिक Insomnix वेबसाइट को नीचे दिए गए लिंक पर पाया जा सकता है।

क्या मैं किसी फार्मेसी में Insomnix खरीद सकता हूँ?

दुर्भाग्य से नहीं। आप केवल निर्माता की वेबसाइट से मूल उत्पाद खरीद सकते हैं, यह एकमात्र अधिकृत वितरक है।

मैं कैसे ऑर्डर कर सकता हूं Insomnix?

ऑर्डर देने के लिए, आपको केवल आधिकारिक फॉर्म भरना होगा, अपना नाम, उपनाम और मोबाइल फोन नंबर दर्ज करना होगा।

भारत के किन शहरों में इसकी बिक्री होती है?

Insomnix भारत के सभी शहरों और गांवों में बेचा जाता है।

डिलीवरी में कितना समय लगता है?

औसतन, डिलीवरी में 5-7 दिन लगते हैं, लेकिन इसमें 14 दिन तक लग सकते हैं।

कीमत

2699

भारत में Insomnix कहाँ से खरीदें?

देशों में उपलब्ध भारत
फार्मेसियों में उपलब्ध नहीं
अमेज़न पर उपलब्धता नहीं
आप निर्माता की आधिकारिक वेबसाइट पर Insomnix खरीद सकते हैं:

वैकल्पिक

रेटिंग

पैकिंग गुणवत्ता 4.6
वितरण की गति 4.5
दवा की विशेषताएं 5
आवेदन में आसानी 4.9
कीमत 4.4
दवा की प्रभावशीलता 4.7
संरचना 4.3
समग्र रेटिंग 4.6
दिनांक:

डॉक्टर की समीक्षा

आधुनिक दुनिया में, तनाव और तंत्रिका तनाव कई लोगों में पाए जाते हैं और शरीर की हर कोशिका को नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं। जो लोग विभिन्न तंत्रिका विकारों से पीड़ित होते हैं वे चिड़चिड़े, बेचैन हो जाते हैं, नींद खो देते हैं और महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाते हैं। मैं अनुशंसा करता हूं कि मेरे रोगी इनसोम्निक्स लें। यह तंत्रिका तंत्र पर लाभकारी प्रभाव डालता है, दिन के दौरान उनींदापन पैदा नहीं करता है।

ग्राहक समीक्षा

हमारी साइट पर 3 हिंदी समीक्षाओं के आधार पर, इस उत्पाद की औसत रेटिंग Insomnix 4.4
4.4/5

क्या इसके बारे में कोई नकारात्मक समीक्षा है Insomnix?

हमें ग्राहकों के बीच Insomnix के लिए कोई भी पुष्टिकृत नकारात्मक समीक्षा नहीं मिली।
4.2/5.00
हाल ही में मुझे काम पर तनाव का शिकार होना पड़ा है और मुझे नहीं पता था कि अप्रिय परिस्थितियों से कैसे निपटा जाए। मैंने खेल खेलने, तैरने की कोशिश की, लेकिन इससे बहुत मदद नहीं मिली। नतीजतन, मैं निराश हो गया और डॉक्टर के पास गया। उन्होंने मेरे लिए प्राकृतिक कैप्सूल की सिफारिश की, लेकिन मैं वास्तव में उन्हें नहीं लेना चाहता था। मुझे ऐसा लगा कि मेरे मामले में, दवाओं की अधिक गंभीरता से आवश्यकता है, लेकिन डॉक्टर ने मुझे आश्वासन दिया कि इस उपाय से शुरुआत करना आवश्यक है। मैंने उन्हें पीना शुरू कर दिया और एक हफ्ते के बाद मुझे मूड में सुधार महसूस हुआ। मुझे अच्छी नींद आने लगी, मेरा आत्मविश्वास वापस आ गया, मैंने काम की समस्याओं को अपने दिल से नहीं लिया। मैं इस प्रभाव से हैरान था, पहले तो मुझे लगा कि यह सिर्फ एक संयोग है, लेकिन फिर मुझे लगा कि कैप्सूल मदद करते हैं।
4.8/5.00
जन्म देने के बाद, मुझे पैनिक अटैक होने लगे और मुझे नहीं पता था कि उनके बारे में क्या करना है। माँ ने एक डॉक्टर मित्र से सलाह ली जिसने इनसोम्निक्स प्राकृतिक कैप्सूल की सलाह दी। मैं अपनी हालत तेजी से सुधारना चाहता था, इसलिए मैं कुछ भी स्वीकार करने के लिए तैयार था। रचना ने मुझे प्रसन्न किया, क्योंकि इसमें रासायनिक घटक नहीं होते हैं, जिसका अर्थ है कि शरीर को कोई नुकसान नहीं होगा। मैंने कैप्सूल पीना शुरू किया, धीरे-धीरे मेरा तंत्रिका तंत्र सामान्य होने लगा। पैनिक अटैक अब वापस नहीं आया, लेकिन परिणाम को मजबूत करने के लिए, आपको कई कोर्स पीने होंगे। मैंने कोई साइड इफेक्ट नहीं देखा, इसलिए मैं संतुष्ट हूं।
4.1/5.00
10 से अधिक वर्षों से मैं नींद संबंधी विकारों से पीड़ित था और यह मेरे लंबे समय तक अवसाद का परिणाम था। मैं अपनी नींद को सामान्य करना चाहता था, क्योंकि मुझे हर समय थकान महसूस होती थी। इंटरनेट पर मैंने Insomnix दवा के बारे में सीखा, जो मानसिक स्वास्थ्य में सुधार करती है, शांत करती है और नींद को बहाल करती है। मैंने इसे अपने लिए एक परीक्षण के लिए आदेश दिया, धीरे-धीरे पीना शुरू कर दिया और कुछ दिनों के बाद मैंने ध्यान नहीं दिया कि मैं कैसे बिस्तर पर गया और शांति से सो गया। यह वास्तव में आश्चर्यजनक था, क्योंकि मैं इतने सालों से अनिद्रा से पीड़ित था। अंत में, मुझे पर्याप्त नींद आने लगी, मेरे पूरे शरीर में हल्कापन महसूस हुआ, जीवन के अर्थ को महसूस किया और अब अपने रिश्तेदारों पर नहीं बरसा।

प्रतिक्रिया लिखें